Best Application For YouTube Creators in 2020.

Best Application For YouTube Creators in 2020.

Best Application For YouTube Creators in 2020.


Best Application For YouTube Creators in 2020.

नमस्कार दोस्तों कैसे हो ? स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट Techycrater.com के आज के इस नए आर्टिकल Best Application For YouTube Creators in 2020. में ।

दोस्तों क्या आप का भी एक यूट्यूब चैनल है और आप भी एक YouTube Creator हो और रोजाना अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करते हो तो आज का यह आर्टिकल आप सभी के लिए बहुत ज्यादा अमेजिंग और हेल्पफुल होने वाला है। 

जब एक यूट्यूब क्रिएटर अपने YouTube चैनल के लिए एक वीडियो बनाता है तो उसको उस वीडियो को बनाने में बहुत ज्यादा मेहनत लगती है और उसमें उसे बहुत सारी चीजों की जरूरत पड़ती है तो आज हम सभी यूट्यूब क्रिएटर्स के लिए एक कमाल की एप्लीकेशन लेकर आए हैं। 

 
  1. क्या आपका YouTube चैनल ग्रो नहीं हो रहा ?
  2. क्या आपके यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर्स नहीं बढ़ रहे ?
  3. क्या आप के वीडियोस पर व्यूज नहीं आते ? 
  4. क्या आप की वीडियोस को कोई लाइक कमेंट शेयर नहीं करता ?
  5. क्या आपको अपनी वीडियो को अपलोड करने में परेशानी होती है ?
यदि आपको इनमें से कोई समस्या है तो सारी समस्याओं का समाधान इस आर्टिकल में मिल जाएगा इसलिए इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहना। 


आज हम आपको जिस एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे वह एप्लीकेशन बहुत ही कमाल की एप्लीकेशन है और आप उस एक एप्लीकेशन की मदद से बहुत सारे काम कर सकते हो यदि आप एक YouTube क्रिएटर हो यह एप्लीकेशन आपको बहुत सारी सुविधाएं प्रदान करती है तो आगे इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार से बताएंगे इस एप्लीकेशन के कामों के बारे में। 


आज के इस आर्टिकल में Best Application For YouTube Creators in 2020.के बारे में जानेंगे। 



तो चलिए दोस्तों अब हम आपको इस एप्लीकेशन के बारे में सारी जानकारी दे देते हैं इस एप्लीकेशन का नाम क्या है इस एप्लीकेशन का लोगो किस तरह का है इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करेंगे इस एप्लीकेशन में अकाउंट कैसे बनाएंगे इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कैसे करेंगे इत्यादि। इस एप्लीकेशन का नाम है You Tool



You Tool एप क्या है :- 

जैसा कि दोस्तों आप इस एप्लीकेशन के नाम से अंदाजा लगा सकते हो कि इस एप्लीकेशन का काम क्या होगा तो हां दोस्तों यह एप्लीकेशन युटुब क्रिएटर्स के लिए एक टूल की तरह काम करती है उनको इस एप्लीकेशन में बहुत सारी सुविधाएं मिल जाती हैं जिनकी मदद से आसानी से अपनी वीडियोस को एडिट और अपलोड कर सकते हैं। 

You Tool एप्लीकेशन के बारे में जानकारी :-


दोस्तों सबसे पहले हम आपको You tool एप्लीकेशन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दे देते हैं कि यह कैसी एप्लीकेशन है और गूगल प्ले स्टोर पर इसकी क्या रेट है और इससे लोग कितना पसंद करते हैं ।

App Name :-  You tool

Google Pay Store Rating :- 3.6/5.0

App Released Date :- May 19, 2019

Application downloads :- 50,000+

Application Version :- 1.0

Application size  :- 4Mb

यह भी पढ़ें :- How-to-increase-subscribers-on-youtube-channel.


You Tool  एप्लीकेशन क्या-क्या काम आता है :- 

तो चलिए दोस्तों अब हम आपको You tool एप्लीकेशन के बारे में बता देते हैं कि इस एप्लीकेशन के क्या क्या काम है और इससे हम क्या-क्या सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। 

1. Thumbnail Downloader

इस एप्लीकेशन मैं आपको थंबनेल डाउनलोडर भी मिल जाता है जिसकी मदद से आप किसी भी यूट्यूब वीडियो के थंबनेल को वन क्लिक में उसकी लिंक को पेस्ट करके डाउनलोड कर सकते हो और अपने वीडियो के लिए थंब नेल बनाने में काफी ज्यादा मदद ले सकते हो। 

2. Channel Stats

आप इस एप्लीकेशन की मदद से अपने यूट्यूब चैनल या किसी के भी यूट्यूब चैनल के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हो उसका स्टेटस और उसकी कमाई उसकी भी यूज सारी चीज आपको इस एप्लीकेशन में पता करने को मिल जाती है। 

3. YouTube video Description maker

हां दोस्तों इस एप्लीकेशन की मदद से आप अपनी किसी भी यूट्यूब वीडियो के लिए उसका डिस्क्रिप्शन तैयार कर सकते हो आपको उसमें अपने थोड़ी बहुत जानकारी देनी होती है और आपके लिए एक अच्छा खासा डिस्क्रिप्शन बनकर तैयार हो जाता है।  

4. youtube video tag finder

आप इस एप्लीकेशन की मदद से किसी भी यूट्यूब वीडियो के tags ko निकाल सकते हो और अपने वीडियो में उन तक का इस्तेमाल कर सकते हो और आसानी से अपनी यूट्यूब वीडियो को यूट्यूब सर्च में रैंक करा सकते हो। 


You tool एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे करें ?


इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने के लिए सिंपली नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है जैसे डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे प्लेस्टोर ओपन हो जाएगा वहां से आप एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर पाओगे ।


You Tool एप्लीकेशन से होने वाली लाभ और हानि Y1 y1 :-


दोस्तों अब हम आपको बता देते हैं कि इस एप्लीकेशन से आपको क्या फायदे और क्या नुकसान होंगे इस एप्लीकेशन से फायदा यह होगा कि आप इस एप्लीकेशन की मदद से बहुत सारे टूल का इस्तेमाल कर सकते हो जैसे कि YouTube थंबनेल को डाउनलोड करना वीडियो के टैग को निकालना डिस्क्रिप्शन बनाना चैनल की पूरी जानकारी निकालना आदि काम बिलकुल आसानी से कर सकते हो। 

2. Guideline for YouTube 

The best guide, tips and tricks for YouTubers!

+ Boost subscribers
+ Find Keywords & use SEO
+ Algorithm and Search Rankings
+ Monetize with Adsense and make money
+ Get more views organically
+ General marketing tips
+ And dozens of other tips!


How to download Guideline for YouTube Application :-


To download the apk, you have to click on the download button given below the sample and you will get the Instagram followers website open in front of you.


इस एप्लीकेशन से  नुकसान की बात करें तो इस एप्लीकेशन से आपको कोई भी हानि नहीं पहुंचती है आप इस एप्लीकेशन को बेझिझक होकर इस्तेमाल कर सकते हो ।

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आज का यह आर्टिकल Best Application For YouTube Creators in 2020 आप सभी को बहुत अच्छा लगा होगा यदि आपको यह पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करें और ऐसी ही टिप्स एंड ट्रिक के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करना ना भूलें। 

0 Response to "Best Application For YouTube Creators in 2020."

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel