How to earn free fire diamonds in free 2020 ?

How to earn free fire diamonds in free 2020 ?

How to earn free fire diamonds in free 2020 ?


How to earn free fire diamonds in free 2020 ?

नमस्कार दोस्तों कैसे हो ? स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट  Techycrater.com के आज के इस नए आर्टिकल How to earn free fire diamonds in free 2020 ? में !

दोस्तों आप भी अपने मोबाइल में फ्री फायर (Free Fire)  गेम खेलते हो तो आपको उसमें कुछ भी चीज खरीदने के लिए डायमंड की जरूरत पड़ती है, लेकिन आपके पास पैसे नहीं होते हैं तो आप सोचते होंगे कि क्या हम इन Diamonds को फ्री में कहीं से कमा सकते हैं। 

तो हम दोस्तों आज हम इसी के बारे में बात करेंगे कि क्या हम फ्री फायर गेम के डायमंड्स को फ्री में अर्न कर सकते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी हम आपको बिल्कुल सरल और हिंदी भाषा में देंगे।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको फ्री फायर के डायमंड कमाने की बहुत ही अच्छी ट्रिक बताएंगे इसमें आपको कोई भी गलत तरीका नहीं बताएंगे हम आपको बिल्कुल आसान और सुरक्षित तरीका बताएंगे इसमें आपको केवल अपने गूगल प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करना पड़ेगा उसी की मदद से आप अपने मोबाइल में अनलिमिटेड फ्री फायर के डायमंड ले पाओगे। 

दोस्तों आपने बहुत सारी वीडियोस यूट्यूब पर देखे होंगे आपको उन में बहुत सारी एप्लीकेशन के बारे में बताया जाता है लेकिन वह एप्लीकेशन काम नहीं करती हैं और आप फ्री फायर में डायमंड को इकट्ठा नहीं कर पाते हो इसलिए हम आपको बिल्कुल वर्किंग तरीका बताएंगे। 

आज के इस आर्टिकल में हम How to earn free fire diamonds in free 2020 ? के बारे में जानेंगे। 


दोस्तों आजकल फ्री फायर गेम का प्रचलन बढ़ता जा रहा है पब्जी Pubg के बाद फ्री फायर गेम को सभी लोग ज्यादा खेलना पसंद कर रहे हैं । और यह गेम काफी अच्छा भी है ।अगर आप इस गेम को खेलते हो तो आपको पता होगा कि अगर किसी के पास डायमंड नहीं रहता है तो वह अपने लिए गेम में जो एक्स्ट्रा चीज़ मिलती हैं।  अच्छे-अच्छे करैक्टर कपड़े आदि को नहीं खरीद सकता है ।


जब आपके पास अच्छी-अच्छी करैक्टर नहीं होते हैं या अच्छे-अच्छे कॉस्टयूम कपड़े नहीं होते हैं तो आपको लोग नूब खिलाड़ी मानते हैं जो कि बहुत बुरा लगता है । अगर आपको अच्छे अच्छे कपड़े और कॉस्टयूम खरीदने होते हैं तो आपको वहां पर डायमंड देने पड़ते हैं और डायमंड के लिए आपको पैसा पे करना पड़ता है लेकिन आप फ्री में डायमंड कमाना चाहते हो तो आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहना।  


दोस्तों यदि आपके पास डायमंड नहीं होते हैं तो आप किसी भी इवेंट Event में हिस्सा नहीं ले सकते हैं इवेंट में सम्मिलित होने के लिए आपको डायमंड की जरूरत पड़ती है तो दोस्तों आप समझ गए होंगे कि फ्री फायर गेम में डायमंड की कितनी वैल्यू होती है। 

क्या हम फ्री में डायमंड कमा सकते है ?


दोस्तों सबसे पहले हम आपको यह बता देते हैं कि क्या हम फ्री में Free Fire Diamond कमा सकते हैं तो दोस्तों इसका जवाब है नहीं । आप फ्री फायर गेम के डायमंड को फ्री में नहीं कमा सकते हैं , लेकिन आप बहुत सारी टिप्स एंड ट्रिक्स की मदद से और एप्लीकेशन की मदद से पैसा कमा सकते हो दोस्तों इंटेक्स में आप गेम खेल कर और सर्वे वगैरह करके पैसा कमा सकते हो। 


जब आप Earning Applications और Website की मदद से पैसा कमा लोगे तो उन्हीं पैसों के यूज़ करके आप फ्री फायर डायमंड्स को खरीद सकते हो और गेम का पूरा आनंद उठा सकते हो अपने लिए अच्छे-अच्छे कैरक्टर्स और कॉस्टयूम खरीद सकते हैं। 

क्या हम फ्री फायर डायमंड को हैक कर सकते है ?


दोस्तों आपने कभी ना कभी यूट्यूब पर या फिर गूगल पर यह लिखकर सर्च जरूर किया होगा कि फ्री फायर गेम में फ्री में डायमंड कैसे कमाए , How to earn free Diamond for free fire game.

Shivaji Gaming Website Link 


तो दोस्तों आपको Youtube पर बहुत सारी वीडियोस देखने को मिल जाती हैं और आपको वहां पर बहुत सारी एप्लीकेशन एप्लीकेशन के बारे में बताया जाता है आपसे बोला जाता जाता  है कि आपको इस स्क्रिप्ट को डाउनलोड करना है उसके बाद आपके डायमंड हैक हो जाएंगे ।


तो दोस्तों हम आपको बता दें की डायमंड हैक नहीं किए जा सकते यदि कैसे भी करके वह भी जाते हैं तो इसके बाद आपकी फ्री फायर अकाउंट को बैन कर दिया जाएगा इसलिए हम आपको सलाह देंगे कि इन खराब ट्रिक्स का इस्तेमाल ना करें। 

डायमंड कमाने का उपाय

जैसे कि दोस्तों मोटे तौर पर देखा जाए तो फ्री फायर डायमंड को फ्री में कमाने का रास्ता कोई सीधा नहीं है लेकिन कुछ साधारण रास्ते हैं जिनके बारे में हम आपको बताएंगे ।

Youtube Giveway 


दोस्तों जैसा कि आपको पता ही है यूट्यूब पर बहुत सारे फ्री फायर गेमर्स हैं जिनकी यूट्यूब चैनल हैं और वह अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर के सभी खिलाड़ियों के लिए फ्री फायर डायमंड्स का गिरोह भी रखते हैं तो आप उनके बारे में हिस्सा ले सकते हो और आप फ्री में डायमंड को ले सकते हो। 


Reedem code


आप यूट्यूब पर वीडियोस देखते होंगे तो आपने ऐसी भी वीडियोस देखे होंगे जहां पर आपको फ्री फायर डायमंड्स को फ्री में लेने के लिए उनकी वीडियो के बीच में एक रीडम कोड दिखाया जाता है। तो आप उस रीडम कोर्ट का भी इस्तेमाल करके फ्री फायर गेम के लिए फ्री में डायमंड को इकट्ठा कर सकते हो ।



Techno Jeet Free Fire Diamond Apk :- 

Earning App And Website 


दोस्त इसके बारे में हमने आपको थोड़ा पहले बताया था कि आप फ्री फायर डायमंड के लिए पैसे कमा सकते हो पहले उसके बाद डायमंड को खरीद सकते हो, तो हम दोस्तों आपको यूट्यूब पर गूगल पर बहुत सारी एप्लीकेशन के बारे में बताया जाता है। जिनकी मदद से आप फ्री में पैसा कमा सकते हो और आप उसी पैसे का इस्तेमाल करके फ्री फायर डायमंड को खरीद सकते हो ।

Ff Gaming Apk File :- 




तो दोस्तों हमने आपको सारे तरीके बता दिए जिनकी मदद से आप फ्री फायर गेम में फ्री में डायमंड को इकट्ठा कर सकते हो तो हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं कि आपको कौन सा तरीका सबसे अच्छा लगा।


दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आपको हमारा यह आर्टिकल How to earn free fire diamonds in free 2020 ?बहुत पसंद आया होगा और आपको इसे पढ़कर काफी ज्यादा जानकारी मिली होगी यदि आप कोई आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें कमेंट करके अपनी राय दें ऐसी ही मोबाइल गेम से संबंधित टिप्स एंड ट्रिक के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद ।


0 Response to "How to earn free fire diamonds in free 2020 ?"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel