IPL 2020 से पैसे कैसे कमाए ? Earn money from IPL 2020.

IPL 2020 से पैसे कैसे कमाए ? Earn money from IPL 2020.

IPL 2020 से पैसे कैसे कमाए ? Earn money from IPL 2020.



Top 5 ways to earn money from IPL 2020 :- 
नमस्कार दोस्तों कैसे हो स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट है कि Techycrater.com के आज के इस नए आर्टिकल IPL 2020 से पैसे कैसे कमाए ? Earn money from IPL 2020 में दोस्तों यदि आप ipl2020 देखते हो तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी होने वाला है इसलिए इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहना.

दोस्तों जैसा कि आपको पता ही है कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल बहुत ही लेट स्टार्ट हुआ लेकिन दोस्तों आप आईपीएल क्रिकेट मैच देखते हो तो आप ही भी सोचते होंगे कि क्या हम IPL T20 क्रिकेट मैच से कुछ पैसे कमा पाते तो वहां दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी दूंगा कि आप किस तरीके से आई पी एल 2020 क्रिकेट मैच से पैसे कमा सकते हो। 

 

IPL 2020 se online Paisa Kaise kamae :- 


दोस्तों हम आपको बता दें कि जब भी आईपीएल मैच स्टार्ट होते हैं तो सभी लोग मैच देखने के साथ-साथ घर बैठकर आईपीएल  से पैसा भी कमाते हैं IPL T20 cricket match से पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके हैं लेकिन हम आपको इनमें से कुछ महत्वपूर्ण तरीके ही बताएंगे।  इसलिए इस आर्टिकल को पूरा ध्यान पूर्वक शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहना। 


IPL 2020 से पैसा कमाने के तरीके :- 


दोस्तों आईपीएल T20 एक प्रीमियम लीग है और इस समय पर सबसे ज्यादा पैसे फेंटेसी एन एप्लीकेशन के द्वारा कमाया जाता है फेंटेसी एप्लीकेशन इंटरनेट पर बहुत ज्यादा अवेलेबल है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते हो। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको जो भी तरीके बताएंगे जिनकी मदद से आप आईपीएल Twenty20 से बहुत सारा पैसा कमा सकते हो बस आपको आई पी एल 2020 क्रिकेट मैच की जानकारी अच्छे से होनी चाहिए। 

दोस्तों आज के समय पर इंटरनेट पर क्रिकेट फेंटेसी एप्लीकेशन बहुत सारी हैं।  जिनमें आप अपने हिसाब से टीम बनाकर या फिर अपनी टीम सेलेक्ट करके बहुत सारा पैसा कमा सकते हो तो चलिए दोस्तों अब हम आपको कुछ महत्वपूर्ण क्रिकेट फेंटेसी एप्लीकेशन के बारे में बता देते हैं। जो काफी ज्यादा लोकप्रिय एप्लीकेशन और पूरी तरीके से सुरक्षित एप्लीकेशन है। 

1. Dream 11 App

दोस्तों जब आईपीएल T20 मैसेज के लिए या फिर किसी भी क्रिकेट मैच के लिए फेंटेसी एप्लीकेशन का जिक्र होता है तो सबसे पहले dream11 एप्लीकेशन का नाम आता है क्योंकि यह एक बहुत ही ज्यादा पॉपुलर एप्लीकेशन और वेबसाइट है 90% लोग ऐसे एप्लीकेशन का इस्तेमाल क्रिकेट फेंटेसी से पैसा कमाने में करते हैं। 

और दोस्तों आईपीएल 2020 में हम dream11 एप्लीकेशन को तो किसी भी तरीके से नहीं भूल सकते हैं क्योंकि इसी एप्लीकेशन ने आईपीएल 2020 को स्पांसर किया है।  जो आपको देखने को मिल रहा होगा dream11 आईपीएल 2020। 

200 dream11 एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर एप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है लेकिन आप इनकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो यह एप्लीकेशन पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वास जनक एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन में कमाया गया आपका एक ही पैसा आसानी से बैंक अकाउंट या पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हो। 


दोस्तों आपको इस एप्लीकेशन में सभी स्पोर्ट्स के गेम के लिए फेंटेसी चैनल्स मिल जाते हैं। आपको इस एप्लीकेशन में अपने बैंक अकाउंट में से पैसे ऐड करने पड़ते हैं फेंटेसी गेम में पैसा लगाने के लिए एप्लीकेशन में आपको Withdrawl और डिपाजिट के लिए बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं जैसे कि पेटीएम फोन पर यूपीआई डेबिट कार्ड सभी तरीके के ऑप्शन मिल जाते हैं। 

दोस्तों जब आप इस एप्लीकेशन में साइन अप करते हो तो आपको ₹100 इस एप्लीकेशन की ओर से मिल जाते हैं।  और यदि आप इस एप्लीकेशन को अपने किसी दोस्त को रेफर करते हो तो आपको ₹100 एक्स्ट्रा मिल जाते हैं। इसी तरीके से आप इस एप्लीकेशन कि मैं उससे बहुत सारा पैसा कमा सकते हो आईपीएल 2020 में। 

Videobuddy Apk Download :- 



2. Hala Play App

दोस्तों जब भी क्रिकेट फेंटेसी गेम एप्लीकेशंस की बात आती है तो उसमें दूसरे नंबर पर हालात लिए एप्लीकेशन का नाम आता है तो उसे बहुत ही कमाल की एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन से आप आईपीएल 2020 में आसानी से पैसा कमा सकते हो। 

दोस्तों जवाब इस एप्लीकेशन को पहली बार के लिए डाउनलोड करोगे तो आपको इस एप्लीकेशन में 100 रूपीस साइनअप बोनस और यदि आप अपने दोस्त को रेफर करोगे तो ₹100 पर रेपर आपको इस एप्लीकेशन की तरफ से मिल जाता है। 

दोस्तों इस एप्लीकेशन में आपको एक मजेदार फीचर अलग से मिल जाता है कि क्रिकेट मैच आने से पहले आपको इसमें क्लीयरली बता दिया जाता है कि आज के मैच में कौन-कौन से खिलाड़ी खेल रहे हैं इस फीचर की मदद से आप बहुत ही आसानी से ज्यादा मदद ले सकते हो और ज्यादा पैसा आईपीएल 2020 में कमा सकते हो। 

आप इस एप्लीकेशन को बेझिझक होकर इस्तेमाल कर सकते हो यह बहुत ही ट्रस्टेड और सुरक्षित एप्लीकेशन है इसे एप्लीकेशन से कमाया गया हर एक पैसा आप अपने बैंक अकाउंट या पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हो बहुत ही आसानी से। 

3. Fan Fight App

दोस्तों तीसरे नंबर पर एप्लीकेशन निकल के आती है फैन फाइट एप्लीकेशन यह एप्लीकेशन बिल्कुल नई एप्लीकेशन है और इस एप्लीकेशन में आपको जीरो कंपटीशन देखने को मिल जाता है यह एप्लीकेशन नहीं है लेकिन यह भी काफी कमाल की एप्लीकेशन है। 

जब आप इस एप्लीकेशन को पहली बार के लिए डाउनलोड करते हो तो आपको ₹30 का साइनअप बोनस इस एप्लीकेशन की तरफ से मिल जाता है आप इन ₹30 का इस्तेमाल करके किसी भी कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले सकते हो। इस एप्लीकेशन में आप अपने दोस्तों को रेफर करके बहुत सारा पैसा कमा सकते हो वह पैसा आपको डायरेक्ट आपके बैंक का अकाउंट या पेटीएम वॉलेट में मिल जाएगा। 

4. My Team 11

दोस्तो आप भी सोच रहे होंगे कि इस एप्लीकेशन का नाम तो dream11 की तरह दिख रहा है तो हम दोस्तों यह एप्लीकेशन dream11 एप्लीकेशन का एक अल्टरनेटिव है। इसे दोस्तों हमेशा एप्लीकेशन पर बहुत ही आसानी से भरोसा कर सकते हो क्योंकि dream11 एप्लीकेशन के बारे में तो आप जानते ही होंगे जिसने आई पी एल 2020 को  स्पॉन्सर किया है। 

जब आप इस एप्लीकेशन को पहली बार के लिए इंस्टॉल करोगे तो आपको इस एप्लीकेशन में ₹100 का साइनअप बोनस देखने को मिल जाता है आप इस साइनअप बोनस का इस्तेमाल करके किसी भी कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट कर सकते हो। 

आपको इस एप्लीकेशन में एक अच्छी बात है देखने को मिलती है कि आप इस एप्लीकेशन से अपने दोस्तों को रेफर कर के बहुत ज्यादा पैसा कमा सकते हो और आप उस रियल मनी को अपने बैंक अकाउंट पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हो बहुत ही आसानी से। 

5. Nosta Pro

दोस्त आप सोच रहे होंगे कि क्रिकेट फेंटेसी गेम एप्लीकेशन में नॉन स्टॉप करो कहां से आ गया तो हां दोस्तों नॉनस्टॉप एप्लीकेशन से भी आप क्रिकेट गेम की प्रेडिक्शन कर सकते हो और आप इस एप्लीकेशन की मदद से ipl2020 के सीजन में घर बैठकर बहुत ज्यादा पैसा कमा सकते हो। 

आपको इस एप्लीकेशन में किसी भी टीम को सेलेक्ट नहीं करना पड़ता है या फिर आपको कोई खिलाड़ी को चूस नहीं करना पड़ता है आपको सिंपली इसमें राइट और लेफ्ट का परीक्षण करना होता है और आप इसमें बहुत ही जल्दी पैसा जीत जाते हो। 

यह एप्लीकेशन बिल्कुल ट्रस्टेड आवर सुरक्षित एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन से कमाया गया आपका हर एक पैसा हम बिलकुल आसानी से बहुत सारे तरीकों की मदद से अपने बैंक अकाउंट से पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हो। 

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने आपको जितनी भी एप्लीकेशन के बारे में बताया तो हम यह गारंटी नहीं लेते हैं कि आप इस आर्टिकल में बताई गई हर एक एप्लीकेशन में पैसा जीते हुए यह आपके अनुभव और आपकी क्रिकेट की जानकारी पर निर्भर करता है। 

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आपको हमारी वेबसाइट Techycrater.com का यह आर्टिकल IPL 2020 से पैसे कैसे कमाए ? Earn money from IPL 2020. काफी ज्यादा यूज पर लगा होगा यदि है आर्टिकल आपको पसंद आया तो इसे लाइक करें और अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। 

इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद नीचे कमेंट बॉक्स में अपना महत्वपूर्ण फीडबैक जरूर दें मोबाइल की टिप्स एंड ट्रिक्स और टेक्नोलॉजी से अपडेटेड रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हो धन्यवाद। 



0 Response to "IPL 2020 से पैसे कैसे कमाए ? Earn money from IPL 2020."

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel