How to do free fire gameplay live steam on YouTube ?

How to do free fire gameplay live steam on YouTube ?

How to do free fire gameplay live steam on YouTube ?



Free fire game YouTube par kaise chalaye :- 
नमस्कार दोस्तों कैसे हो ? स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट Techycrater.com के आज के इस नए आर्टिकल How to do free fire gameplay live steam on YouTube में। 

दोस्तों यदि आप भी अपने मोबाइल में गेम खेलना पसंद करते हो चाहे आप वह गेम पब्जी या फिर फ्री फायर या फिर कोई दूसरा गेम खेलते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा उपयोगी होने वाला है। 

हम आपको बताएंगे कि आप किसी भी ऑनलाइन गेम की लाइव स्ट्रीम को यूट्यूब चैनल पर कैसे कर सकते हैं और बहुत सारे लोगों के साथ यूट्यूब से कनेक्ट हो सकते हैं विशेषकर आज हम आपको फ्री फायर गेम के बारे में बताएंगे तो मैं आपसे निवेदन करूंगा आज के इस आर्टिकल को पूरा शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहना। 

GARENA FREE FIRE का गेमप्ले लाइव स्ट्रीम कैसे करें YOUTUBE पर :-

दोस्तों आपको पता ही होगा कि आजकल सोशल गेमिंग प्लेटफॉर्म का जमाना है। इंटरनेट पर ऐसे कई प्लेटफार्म मौजूद है जहां से आप ऑनलाइन माध्यम से गेम खेल सकते हैं साथ ही एक अच्छी ऑडियंस को भी बढ़ा सकते हैं। गेमिंग प्लेटफॉर्म  ट्विच, यूट्यूब जैसे कई बड़े प्लेटफॉर्म है। आज के इस टॉपिक में मैं गरेना फ्री फायर सोशल गेम प्लेटफार्म के बाद करेंगे।




गरेना की बात करें तो यह एक फ्री टूल प्ले बैटल रॉयल गेम है । जिसको एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस में उपलब्ध कराया गया है। वैसे भी आज का योग्य इंटरनेट का है तो लोग अब यूट्यूब पर के माध्यम से भी अपना जीवन यापन करने लगे हैं विश्व भर में ऐसे कई लोग हैं जो अपना अधिकतर समय गेमिंग की दुनिया में ही बिताते हैं वह प्लेटफार्म पर लाइव आते हैं तथा इस कंटेंट को देखकर अन्य लोग भी उस गेम को ज्वाइन करने लगते हैं।

Garena Free Fire Game की बात करें तो इसमें यदि आप यूट्यूब पर फ्री फायर जैसे लाइव वीडियो गेम को देखते हैं तो यह गाइड आपके लिए भी है। लाइव स्ट्रीमिंग करने के लिए आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपके ऐप पर कम से कम 1000 लोग होने चाहिए। यदि इतने लोग नहीं हैं तो आप यूट्यूब वीडियो को पोस्ट करें और ऐसा तब तक करना होगा, जब तक  आप उस निशान तक ना पहुंच जाएं।

हम आपको उन दो तरीको के बारे में बताएंगे, जिससे आप Youtube पर अपने गरेना फ्री फायर अप्प को लाइव कर सकते है।


YouTube App से लाइव स्ट्रीम कैसे करें :-

• सबसे पहले आप YouTube ऐप खोलें और ऊपरी दाएं कोने पर कैमरा बटन दिखाए पड़ेगा। उस पर क्लिक करे।

•उसके बाद, जारी रखने के लिए 'गो लाइव' विकल्प पर क्लिक करना होगा।

• आपसे जो भी परमिशन मांगी उसको allow कर दें, जिससे आप लाइव आ सके।

•अपने स्ट्रीम का नाम, विवरण और किसी भी अन्य विवरण को लिखे जिसे आप जोड़ना चाहते हैं।  फिर, जारी रखने के लिए फ़ोन के चिन्ह पर क्लिक करें। 

• सब कुछ सेट हो जाने के बाद, आप अपने YouTube चैनल पर लाइव होने के लिए अगले बटन पर क्लिक करें।

DU Recorder के जरिए यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम कैसे करें :-

यदि आप यूट्यूब के माध्यम से लाइव स्ट्रीमिंग नहीं करना चाहते है तो उसके लिए एक दूसरा माध्यम भी है। आप अपनी स्क्रीन रिकॉर्डिंग करके भी लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। 

• इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर कई ऐसे ऐप मिल जाएंगे। 

• जिनके माध्यम से आप इसकी रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।


 1. Ff Gaming Apk Download :- 


• आप अपने स्क्रीन रिकॉर्डर को ऑन कर लें तथा फिर गेम खेलना स्टार्ट करें। 


• ऐसा करने से आप जो भी अपने स्क्रीन में करेंगे वह सारा कुछ रिकॉर्ड होता रहेगा।

• यदि आप लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो हमारे पास कई बोट्स के साथ-साथ बहुत सारे आवश्यक उपकरण है।

• उन सभी में लॉगिन होने के लिए आपके पास गूगल का अकाउंट होना जरूरी है, उसे के माध्यम से आप लॉगिन हो सकते हैं। fb2 Fb2

How to do free fire gameplay live steam on YouTube Artical ka Nishkarsh :-


तो दोस्तों कुछ इस प्रकार से आप गरेना फ्री फायर का यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम गेमप्ले कर सकते हैं, और यूट्यूब पर फ्री फायर की लाइव स्ट्रीम करने के लिए दो ऑप्शन उपलब्ध है।

Ff Gaming Big cash Apk Download :- 


दोस्तों मैं आशा करता हूं कि हमारी वेबसाइट Techycrater.com के इस आर्टिकल Free fire game  Live YouTube par kaise chalaye से बहुत कुछ सीखने को मिला होगा यदि आपको या आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। 

दोस्तों यदि आपको कोई भी गेमिंग से रिलेटेड कुछ भी क्वेश्चन पूछना है तो आप आसानी से नीचे आपको एक कमेंट बॉक्स देखने को मिल जाएगा आपको वहां पर जाना है और अपना नाम डालना है अपनी ईमेल आईडी डालनी है और आपको अपना कमेंट लिख कर भेज देना है हम आपको जल्द से जल्द रिप्लाई करने की कोशिश करेंगे ताकि आप हमारे युटुब चैनल एफएफ गेमिंग पर वीडियोस को देख सकते हो। 


इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद नीचे कमेंट बॉक्स में अपना फीडबैक जरूर दें और ऐसी मोबाइल की टिप्स एंड ट्रिक सीखने के लिए और टेक्नोलॉजी से अपडेटेड रहने के लिए हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करना ना भूलें। 

0 Response to "How to do free fire gameplay live steam on YouTube ?"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel