Free fire diwali event in November 2020.

Free fire diwali event in November 2020.

Free fire diwali event in November 2020. फ्री फायर दिवाली इवेंट में इनाम कैसे जीत सकते हैं हैं.


Free fire diwali event in November 2020.

Free fire diwali event full details in hindi :- 

नमस्कार दोस्तों कैसे हो ? स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट Techycrater.com के आज के इस नए और फ्रेश आर्टिकल Free fire diwali event in November 2020 में.
दोस्तों यदि आप फ्री फायर दिवाली इवेंट के बारे में जानना चाहते हो तो आज के इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पूरा शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहिए। 

दोस्तों जैसा कि आपको पता ही है कि हर स्मार्टफोन यूजर आजकल कोई ना कोई गेम अपने मोबाइल में खेलता है। खासकर आपको हम बता दें कि मोबाइल यूजर अपने मोबाइल में बैटल रॉयल गेम खेलना पसंद करते हैं।  लेकिन कुछ दिनों पहले जब पब जी मोबाइल गेम के बहन होने के बाद सभी  ऑनलाइन गेम खेलने वाले लोग एक नए गेम की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं, जिसका नाम है फ्री फायर। 


अब मोबाइल प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा खेले जाने वाला बैटल रॉयल गेम फ्री फायर बन चुका है।  इस गेम के डेवलपर्स हमेशा नए-नए इवेंट्स लाते रहते हैं जोकि गेम्स को फ्री में कई गेम में मिलने वाले आइटम देते हैं।  और इन इवेंट्स की वजह से खिलाड़ियों की रूचि है फ्री फायर गेम में ज्यादा बनी रहती है।  और यह इवेंट फ्री फायर गेमर्स के लिए बहुत अच्छे होते हैं क्योंकि उन्हें नई नई चीज देखने को मिलती है। 


कुछ दिनों पहले फ्री फायर के डेवलपर्स ने एक इवेंट निकाला था जिसका नाम था Lightup Bermuda event इवेंट में भी काफी चीज नई-नई देखने को मिली थी जिनमें से कुछ पॉपुलर हुई थी जैसे कई बंदूक की स्किन इमोट्स और भी बहुत कुछ देखने को मिला था। 


आज के इस आर्टिकल में हम फ्री फायर गेम के आने वाले नए दिवाली इवेंट के बारे में आपको जानकारी देंगे साथ ही बताएंगे कि आप दिवाली  इवेंट में इनाम कैसे जीत सकते हैं। 

दोस्तों यदि आप एक फ्री फायर गेम और हो तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी होने वाला है तो इस आर्टिकल को पूरा शुरू से लेकर अंत तक पढ़ते रहना आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। 

How win rewards in free fire diwali event :-


चलिए दोस्तों अब हम आपको बता देते हैं फ्री फायर दिवाली इवेंट के बारे में इस इवेंट काल समय जो होने वाला है यह 30 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होने वाला है इसका मतलब कि यह इवेंट अब 30 अक्टूबर से शुरू हो चुका है और 15  नवंबर तक चलेगा। 

फ्री फायर दिवाली  इवेंट में इनाम जीतने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें :-

  • सबसे पहले आपको फ्री फायर गेम एप्लीकेशन को ओपन करना है और स्क्रीन के दाएं और दिए गए इवेंट आइकन पर क्लिक करना है। 

  • दीपावली टैब पर क्लिक करें और लाइट ऑफ बरमूडा इवेंट पर वोट करें इसके बाद गो बटन पर क्लिक करें। 

  • जब आप रोजाना फ्री फायर गेम खेलते हो तो आपको दिल्ली मिशन पूरा करके 30 अक्टूबर से 13 नवंबर तक दिए गए टोकन को इकट्ठा करना होगा। 

  • दोस्तों खिलाड़ी 14 नवंबर से दिवाली इवेंट के पुरस्कार के लिए टोकन का आदान-प्रदान भी कर पाएंगे। 

दिवाली इवेंट के वार्ड में चार बंदूकों की स्कैन शामिल हैं जिनके नाम हम आपको नीचे दे रहे हैं। 
AK- Flaming Red, 
MP40- Lightning Strike, 
Scar- Water Elemental, 
and M4A1- 
इन सभी में से खिलाड़ी केवल 30 टोकन का आदान प्रदान करने के बाद किसी एक को ले सकता है। 

Shivaji Gaming App :- 


इन सभी चीजों के अलावा इसमें तीन इमोट्स को भी शामिल किया गया है और बंदूक की स्किन के समान गेम और उनमें से किसी एक को ले सकेंगे। 

दोस्तों फ्री फायर दिवाली इवेंट के एक हिस्से के रूप में अगर  लाइटिंग अप बरमूडा की जो प्रोग्रेस है पूरी हंड्रेड परसेंट तक पहुंच जाती है तो सभी गेम्स को भी 14 नवंबर को एक मैजिक क्यूब मिलेगा बस लॉगिन करके आप उसको चेक कर पाओगे। 

Conclusion :-

दोस्तों आज के  इस आर्टिकल में हमने आपको  फ्री फायर के चल रही दिवाली इवेंट के बारे में बताया जिसके बारे में हमने आपको पूरी जानकारी दी और आप फ्री फायर दिवाली इवेंट में कैसी इनाम जीत सकते हो उसके बारे में भी बताया।

दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आप हमारी वेबसाइट Techycrater.com के इस आर्टिकल Free fire diwali event in November 2020 को पढ़ने के बाद, जान गए होंगे कि फ्री फायर दिवाली इवेंट क्या है फ्री फायर दिवाली इवेंट में आपको क्या-क्या मिलेगा और फ्री फायर निराली इवेंट में आप ही नाम कैसे जीत सकते हो यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे लाइक करें। इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। 

इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद नीचे दिए गए बॉक्स में अपना महत्वपूर्ण फीडबैक जरूर दें फ्री फायर गेम से संबंधित यदि आप कुछ पूछना चाहते हो तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में हम से पूछ सकते हो मोबाइल की टिप्स एंड ट्रिक्स टेक्नोलॉजी से अपडेटेड और फ्री फायर गेम की न्यूज़ पाने के लिए आप चाहो तो हमें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हो, धन्यवाद। 

0 Response to "Free fire diwali event in November 2020."

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel